बलरामपुर

रामानुजगंज ज्वेलर्स डकैती कांड: 6 आरोपी दिल्ली-औरंगाबाद से हुए गिरफ्तार

हाईकोर्ट में वन विभाग का शपथ पत्र, करंट से हाथियों की मौत पर जारी किए निर्देश; ये हैं गाइडलाइंस

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 11 सितंबर को लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 करोड़ 40 लाख के गहने और नगदी भी बरामद किया है। सभी आरोपी घटना के बाद ही फरार थे। पुलिस ने बताया की सभी आरोपी दिल्ली,और औरंगाबाद में छिपे बैठे थे।

दरअसल रामानुजगंज के राजेश ज्वेलर्स से दिनदहाड़े 2 करोड़ 91लाख के गहने और नगदी लूट की गई थी। वहीं इस मामले में पुलिस को अब बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आरोपी के पास से 2 करोड़ 40 लाख के गहने और नगदी बरामद कर लिया है। वहीं मुख्य सरगना झारखंड का इनामी आरोपी मोनू सोनी उर्फ बुक्की सोनी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

Ranchi One Way (1)
Raipur 10- (2)
previous arrow
next arrow

जिला आबकारी अधिकारी निलंबित : दो दुकानों में ज्यादा कीमत पर बेची जा रही थी शराब, दुकानों में मिली अव्यवस्था

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लूटपाट के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूट के गहने समेत नगदी रकम,दो पिस्टल भी बरामद हुए हैं। पांच आरोपियों ने 11सितंबर को कट्टे के बल पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया था। मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपी दिल्ली,और औरंगाबाद में छिपे बैठे थे। लूटपाट में आरोपी सोनू की गर्लफ्रेंड भी शामिल थी।

छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर को रहेगा अवकाश : सरकार ने राज्य स्थापना दिवस पर छुट्टी घोषित की

यह है पूरा मामला

बीते महीने के 11 सितंबर को लुटेरों ने 5 करोड़ रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घूसे और संचालक पर कट्टे की बट से हमला कर दिया। गोली मारने की धमकी देकर 8 किलो सोना लूटकर फरार हो गए थे। नगर पालिका चौक में राजेश ज्वेलर्स नाम की ज्वेलरी की दुकान है। दोपहर 1.50 बजे बाइक सवार तीन युवक ज्वेलरी पहुंचे। दुकान अंदर घुसकर उन्होंने कट्टा निकाला और संचालक राजेश सोनी सहित कर्मचारियों को कब्जे में लिया। बदमाशों ने कट्टे की बट से राजेश सोनी पर हमला किया और दुकान सहित लॉकर मे रखे सोने के जेवरात निकलवाए और बैग में डालकर फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page